हिमाचलः BDO दफ्तर का टेक्नीकल असिस्टेंट और ट्यूशन सेंटर का संचालक निकले चिट्टेबाज, अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः BDO दफ्तर का टेक्नीकल असिस्टेंट और ट्यूशन सेंटर का संचालक निकले चिट्टेबाज, अरेस्ट


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, अब सूबे का एक शिक्षित वर्ग भी नशे के इस गंदे खेल में फंसता चला जा रहा है। ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर पुलिस ने बीडीओ कार्यालय ऊना में टेक्नीकल असिस्टेंट पद पर तैनात एक युवक को उसके साथ के संग अरेस्ट किया है। 

दूसरा आरोपी चलता है ट्यूशन सेंटर 

गिरफ्तार किया गया दूसरा आरोपी युवक खड्ड में ट्यूशन सेंटर चलाता है। पुलिस ने दोनों के पास से 5.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपियों की पहचान नीरज निवासी पनोह व राहुल निवासी दियाड़ा के रूप में हुई है। अब पुलिस दनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई को आगे बढ़ा रही है। 

स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे दोनों 

मिली जानकारी के मुताबिक़, हरोली पुलिस टीम ने गांव पंडोगा में गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पंजाब की तरफ से आ रही जब एक स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी में सवार दो युवकों के पास से 5.70 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि हरोली पुलिस टीम ने दो युवकों को चिट्टे संग काबू किया है, जिनकी गाड़ी को जब्त किया गया है। दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ