हिमाचल: युवती करती थी हेरोइन की सप्लाई, दिल्ली से लाती थी, खेप के साथ पुलिस ने पकड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: युवती करती थी हेरोइन की सप्लाई, दिल्ली से लाती थी, खेप के साथ पुलिस ने पकड़ा


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों के बीच सूबे के कुल्लू जिले में हेरोइन की तस्करी कर रही एक युवती के पास से नशे की अच्छी खासी खेप बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम को यह सफलता कुल्लू जिले के प्रवेश द्वार बजौरा में मिली है। 

पकड़ी गए युवती पतलीकूहल इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली से हेरोइन खरीद करके लाई थी और बजौरा में किसी व्यक्ति को सप्लाई करने जा रही थी कि उससे पहले उसे रंगे हाथों दबोच लिया गया। 

पहले भी कई बार दर्ज हो चुका है केस 

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई की अंजाम दिया। पुलिस ने योजना बद्ध तरीके से नाकाबन्दी करके युवती को बजौरा में धर दबोचा और उसके पास मौजोद बैग से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस कार्रवाई में बैग की तलाशी नियमानुसार स्थानीय गवाहों व महिला आरक्षी की उपस्थिति में ली गई। 

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि युवती को गिरफ्तार कर लिया गया और अब हेरोइन तस्करी के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी युवती पर नशा तस्करी का मामला दर्ज हो चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ