हिमाचल: दिहाड़ी मजदूर की पत्नी ने लॉटरी में गंवाएं डेढ़ लाख, फिर निगल लिया जहर- थम गई सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दिहाड़ी मजदूर की पत्नी ने लॉटरी में गंवाएं डेढ़ लाख, फिर निगल लिया जहर- थम गई सांसें


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। सूबे में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई एक महिला ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। यह मामला पुलिस थाना गगरेट के तहत रिपोर्ट किया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति दिहाड़ी लगा कर कड़ी मेहनत से परिवार चलाता है। वहीं, इस गरीब महिला ने लॉटरी निकलने के झांसे में आकर अपने गहने जेवर बेच कर व किसी से सहायता लेकर लगभग डेढ़ लाख रुपये गंवा दिए थे। इस सब के बाद से वो काफी ज्यादा परेशान रहने लगी थी। 

लॉटरी में पैसे गंवाने के बाद से ही तनाव में थी महिला 

वहीं, अब बताया जा रहा है कि इसी तनाव के चलते महिला ने खौफनाक कदम उठाया है। महिला द्वारा जहर निगलने के बाद जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे इलाज के लिए गगरेट अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए आगामी इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

बतौर रिपोर्ट्स, रेफर किए जाने के बाद परिजन उसे होशियारपुर ले जा रहे थे तो रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं, मामले का पता चलने के बाद पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा महिला के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले की पुष्टि एसपी ऊना अर्जित सेन ने की। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ