हिमाचल: कहासुनी के बाद पत्नी ने पति पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: कहासुनी के बाद पत्नी ने पति पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित तीसा उपमंडल की खजुआ पंचायत में मामूली कहासुनी के बाद सिरफिरी पत्नी अपने पति पर पेट्रोल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया। इस वारदात के बाद पीड़ित शख्स को पहले तो तीस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे चंबा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। 

इसके बाद यहां भी जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो अब उसे टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित शख्स द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। 

चैन लाल करीब 35 प्रतिशत झुलस गया

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। बतौर रिपोर्ट्स, यह मामला खजुआ पंचायत के गोहटा गांव से रिपोर्ट हुआ है। जहां चैन लाल की पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी दौरान पत्नी ने घर में रखा पेट्रोल पति चैन लाल पर फेंक दिया और आग लगा दी। चैन लाल के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और अब उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बताया गया कि घटना में चैन लाल करीब 35 प्रतिशत झुलस गया है। पुलिस ने चैन लाल के बयान पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, एसडीपीओ सलूणी आइपीएस मयंक चौधरी ने घटना की पुष्टि की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ