हिमाचलः पलटी हुई मिली बेटे की कार पर युवक लापता, 5 दिन हो गए; अब DC के पास पहुंचे परिजन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पलटी हुई मिली बेटे की कार पर युवक लापता, 5 दिन हो गए; अब DC के पास पहुंचे परिजन


किन्नौरः
हिमाचल प्रदेश में एक युवक के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के किन्नौर जिले के तहत आते नेशनल हाईवे-5 का है। लापता युवक की पहचान सुधीर सापनी निवासी भावाघाटी के तौर पर हुई है। 

27 जनवरी को हुआ था लापता

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 27 जनवरी को सुधीर सापनी जब घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने ग्रामिणों संग मिलकर उसे तलाशना शुरु किया। इस दौरान परिजनों ने बेटे के दोस्तों से भी पूछताछ की परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, जब पूरी रात युवक घर नहीं लौटा तो अगली सुबह स्वजनों ने बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। 

युवक की कार पलटी हुई मिली

जब पुलिस ने मामले के संबंध में जांच की तो उन्हें युवक की कार पॉवरी समीप सड़क पर पलटी हुई मिली। परंतु उसका अभी तक युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा है और ना ही पुलिस टीम उसे तलाशने में सफल हुई है।   

5 दिन हो गए नहीं लगा कोई सुराग

उधर, आज युवक को लापता हुए पूरे 5 दिन हो चुके हैं। परेशान होकर अब घरवालों ने डीसी किन्नौर के पास ज्ञापन देकर मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने बताया कि लापता युवक की तलाश जारी है। पुलिस को यह भी पता चला है कि लापता युवक के साथ उसके कुछ दोस्त भी घटना की रात साथ थे। ऐसे में अन्य युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यूं कोई युवक इस तरह से गायब हुआ है। इससे पहले भी कई लोग नेशनल हाईवे -5 पर लापता हो चुके हैं। जिनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ