साहब! थाने वालों ने मुझे बेवजह पीटा, HRTC कंडक्टर ने DIG को दी शिकायत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

साहब! थाने वालों ने मुझे बेवजह पीटा, HRTC कंडक्टर ने DIG को दी शिकायत


मंडीः
हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) में तैनात कंडक्टर ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट के आरोप जड़े हैं। मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित पतलीकूहल थाना का है। 

पीड़ित कंडक्टर ने डीआईजी के पास एक शिकायत पत्र भी सौंपा है। शिकायतकर्ता का कहना है कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई होगी। आप फुटेज निकालकर मामले की जांच करें।  

टोल प्लाजा पर हुआ था विवाद:

डीआईजी के पास दी शिकायत में परिवहन निगम के मंडी डिपो में तैनात कंडक्टर ललित कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वो केलांग डिपो में तैनात था तो उस समय मनाली के समीप टोल प्लाजा पर टोल संबंधित उनका एक विवाद हुआ था। 

इस दौरान यहां पर तैनात एक महिला कर्मचारी ने इस संदर्भ में पतलीकूहल थाने में शिकायत दी थी। 

दूसरी ओर ललित कुमार ने भी मामले के संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच बीती 3 फरवरी को ललित कमार को पतलीकूहल पुलिस स्टेशन में बुलाया गया। 

इस दौरान जब वो फोन सुनने के लिए थाने से बाहर आया तो वहां मौजूद कुछ कुर्मयों ने पहले तो उसका फोन छीन लिया इसके उपरांत उन्होंने उसके साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। 

थाना प्रभारी ने नहीं की कार्रवाई

कंडक्टर का कहना है कि इस संबंध में थाना प्रभारी ने भी कर्मियों का ही साथ दिया और कोई कार्रवाई नहीं की। ललित कुमार का आरोप है कि पुलिस ने जब उसे पूछताछ के लिए बुलाया था तो फिर उन्होंने मारपीट क्यों की और शायद यही कारण है कि आम लोग पुलिस के पास जाने से डरते हैं। ललित कुमार ने डीआईजी से इस मामले के संदर्भ में सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ