देवभूमि में हुई शर्मनाक हरकत: शिव के घर में कर दी चोरी- इलाके में बढ़ी है नशेड़ियों की तादात

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि में हुई शर्मनाक हरकत: शिव के घर में कर दी चोरी- इलाके में बढ़ी है नशेड़ियों की तादात


सोलनः
देवभूमि हिमाचल प्रदेश स्थित भगवान शिव के मंदिर में कुछ शातिरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजान देने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित बगलैहड़ पंचायत के अंबाला गांव का है। आशंका जताई जा रही है कि इलाके में युवा नशेड़ियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

अगली सुबह लगा चोरी का पता

मिली जानकारी के मुताबिक शातिरों ने देर रात करीब 12:00 बजे शिव मंदिर को अपना निशाना बनाते हुए भीतर प्रवेश किया। इसके उपरांत आरोपित मंदिर के भीतर रखे दानपात्र को लेकर फरार हो गए। अगली सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर में शिव भगवान को पानी चढ़ाने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर से दानपात्र गायब है। 

लोगों ने आसपास की खोज, नहीं लगा सुराग

इसके उपरांत उन्होंने गांव के अन्य लोगों को इक्टठा किया और आसपास दानपात्र को ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उनके हाथ कुछ नहीं लगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके के आसपास नशेड़ियों की तादाद बढ़ने के कारण इस तरह की वारदातें आए दिन देखने को मिल रही है।

पहली बार हुई मंदिर में चोरी

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मंदिर के भीतर चोरी की वारदात को अंजाम भी उनके द्वारा दिया गया है। लोगों का कहना है कि मंदिर को बने हुए 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है। परंतु अभी तक यहां से कोई भी चीज गायब नहीं हुई है, लेकिन अब कुछ लालची लोग भगवान के घर को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं जोकि बेहद निंदनीय है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ