हिमाचल के युवक को मिला 1.05 करोड़ का पैकेज, सामान्य परिवार से हैं संबंध

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के युवक को मिला 1.05 करोड़ का पैकेज, सामान्य परिवार से हैं संबंध

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के युवा अपनी मेहनत और लगन के चलते हर क्षेत्र में अपना व पूरे प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। इस सब के बीच शिक्षा केंद्र माना जाने वाला जिला हमीरपुर स्थित एनआईटी के एक और छात्र ने बहुराष्ट्रीय कंपनी में एक करोड़ से सवा करोड़ रुपए का पैकेज हासिल कर अपना व अपने संस्थान का नाम रोशन किया है।

1.05 करोड़ रुपए का पैकेज:

मिली जानकारी के मुताबिक एनआईटी हमीरपुर में बीटेक के अंतिम वर्ष कंप्यूटर विज्ञानक और इंजीनियरिंग के छात्र नीरव गनाटे को अमेजन लक्जमबर्ग कंपनी की ओर से कैंपस प्लेसमेंट के जरिए 1.05 करोड़ रुपए का सालाना पैकेज ऑफर हुआ है। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी इस संस्थान के छः विद्यार्थी अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के साथ एक करोड़ से अधिक का पैकेज हासिक कर चुके हैं। 

पिता हैं शिक्षक:

मिली जानकारी के मुताबिक नीरव गनाटे मूलतः सोलन जिले के रहने वाले हैं। उनके पिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सनोरा में प्रिंसिपल पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं, जबकि उनकी माता सोलन जिले के धर्मपुर स्थित अस्पताल में वार्ड सिस्टर पद पर कार्यरत हैं।

इस संबंध में संस्थान के कार्यकारी निदेशक प्रो. ललित कुमार अवस्थी ने नीरव को उसकी इस उपलब्धि पर बधाई दी है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में आईटी सक्षम प्रौद्योगिकियों में प्रमुख जोर के साथ नौकरी क्षेत्र में बदलते रुझानों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न भूमिकाओं के लिए छात्रों को तैयार करना बड़ी चुनौती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ