हिमाचल से दुखद खबर: गड्ढे में गिरी बाइक, पोस्टमैन की चली गई जान, एक अन्य पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: गड्ढे में गिरी बाइक, पोस्टमैन की चली गई जान, एक अन्य पहुंचा अस्पताल


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। वहीं, दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। ये हादसा जिले में श्री चामुंडा मंदिर के साथ लगते डाढ़ गांव में नगरोटा से चामुंडा जाने वाली सड़क पर पेश आया। 

कुछ ही वक्त में होनी थी शादी पर 

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 33 वर्षीय प्रदीप कुमार निवासी संसारपुर टैरेस के रूप में की गई है। जो कि नगरोटा बगवां पोस्ट आफिस में पोस्टमैन के पद पर तैनात था। बताया गया कि मृतक प्रदीप कुमार जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाला था, परंतु परमात्मा को कुछ और ही मंजूर था।

दूसरे सवार को भी शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर हुआ

मिली जानकारी के अनुसार हादसा उस जगह पर हुआ, जहां पुली निर्माण का कार्य चला हुआ है। वहीं, बाइक सावर इस गद्दे को देख नहीं पाए और वहीं जा गिरे। हादसे के बाद दोनों को नगरोटा अस्पताल ले जाया गया। जहां से टांडा रेफर किए जाने के बाद पोस्टमैन की जान चली गई। जबकि दूसरे सवार को भी शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर हुआ है।

वहीं, इस मसले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस जगह सड़क को खोदा गया था उसके आगे-पीछे कोई भी साइन बोर्ड नहीं लगाए गए थे, जिससे यह हादसा हुआ अगर समय रहते साइन बोर्ड लगाए होते तो यह अभागा प्रदीप शायद बच जाता। पालमपुर पुलिस के डीएसपी गुरवचन ने हादसे की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ