हिमाचल पुलिस को सलाम: बर्फ़बारी में बनी मददगार- गर्भवती को रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस को सलाम: बर्फ़बारी में बनी मददगार- गर्भवती को रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में हो रही भारी बारिश व बर्फबारी के चलते जहां एक तरफ सब लोग घरों में बैठे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर हिमाचल पुलिस फ़ोर्स में तैनात हमारे पुलिसकर्मी भाई भरी बर्फबारी में भी अपनी डयूटी दे रहे हैं। इस बीच एक बार फिर मानवता का परिचय देते पुलिस कर्मियों ने बर्फबारी में फंसी एक गर्भवती महिला को रेस्क्यू किया है। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते ढली क्षेत्र का है। 

रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

मिली जानकारी के मुताबिक गर्भवती महिला अपने परिजनों समेत एक वाहन से जा रहे थे। इस दौरान हो रही ताजा बर्फबारी के चलते उनका वाहन रास्ते में ही फंस गया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। जहां उन्होंने पहले तो गर्भवती महिला को रेस्क्यू किया इसके उपरांत महिला को कमला नेहरु अस्पताल पहुंचाया। 

बता दें कि राजधानी शिमला में हुई भारी बर्फबारी के चलते सड़क सेवा अवरुद्ध हो गई है। ऐसे में कई वाहनों के मार्ग में फंसे होने की सूचना है। ऐसे में पुलिस के जवान मार्ग में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने व वाहनों को बर्फ से बाहर निकालने में जुटी हुई है। इसके अलावा स्थानीय प्रशासन द्वारा बर्फबारी संबंधित एडवाईसरी भी जारी की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ