हिमाचल में बढ़ते सुसाइड केस: शादीशुदा शख्स ने लगा लिया फंदा, दो बच्चों और पत्नी को छोड़ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में बढ़ते सुसाइड केस: शादीशुदा शख्स ने लगा लिया फंदा, दो बच्चों और पत्नी को छोड़ गया


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के बढ़ते मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 34 वर्षीय शख्स ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

बताया गया कि जान गंवाने वाला शख्स शादीशुदा था और तो और उसकी शादी हुए 10 साल हो चुके थे। अब वह अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को छोड़ दुनिया को अलविदा कह गया है, जिसके बाद से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। 

मानसिक तौर पर चल रहा था परेशान 

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान सचिन कुमार (34) पुत्र अमर सिंह के रूप में की गई है। सामने आ रही शुरूआती जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उक्त शख्स बीते कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था और इसी के चकते उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। 

माता-पिता से अलग रहता था मृतक 

बतौर रिपोर्ट्स, इस वारदात का पता उस वक्त चल सका जब परिजनों ने उसके कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि चुन्नी द्वारा वह घर के पंखे से लटका हुआ मिला। इसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लार पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। 

परिजनों ने बताया कि वह अपने माता-पिता से अलग रहता था। थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके आगे छानबीन की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ