हिमाचल में दो हादसे: जानवर बचाने के चक्कर में लोडेड पिकअप पलटी, स्कार्पियो पेड़ से भिड़ी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में दो हादसे: जानवर बचाने के चक्कर में लोडेड पिकअप पलटी, स्कार्पियो पेड़ से भिड़ी


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आज सुबह से सड़क हादसों का दौर जारी है। इस सब के बीच ऊना जिले से दो सड़क हादसों की खबर सामने आई है। बताया गया कि जिले में अलग-अलग स्थानों पर पेश आए ये दोनों ही हादसे जानवरों को बचाने के चक्कर में हुए। आइए एक-एक कर जानते हैं दोनों ही हादसों के बारे में:-

नील गाय को बचाते हुए अनियंत्रित होकर पलटी लोडेड पिकअप

पहला हादसा हरोली क्षेत्र के अंतर्गत टाहलीवाल-संतोषगढ मार्ग पर टाहलीवाल में हुआ। जहां एक लोडेड पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े बरसाती पानी में गिर गई। बताया गया कि सुनील कुमार निवासी बालीवाल जब टाहलीवाल के एक उद्योग से माल लोड कर बाया संतोषगढ पंजाब के बनूड को जा रहा था. 

इसी बीच टाहलीवाल संतोषगढ मार्ग पर एक नील गाय सामने आने से नीलगाय को बचाने के लिए जैसे ही गाडी घुमाई तो वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बरसाती पानी मे जा गिरी जिसके चलते भारी नुकसान पहुंचा है। ड्राइवर को थोड़ी चोट आई है। 

घालुवाल में सडक़ हादसा, एक घायल

वहीं, दूसरा हादसा ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग के गांव घालुवाल में पेश आया, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को घालुवाल मुख्य बाजार से भदसाली की ओर आ रही स्कार्पियो के आगे अचानक कोई जानवर आ गया।

इसी वजह से गाड़ी सडक़ के दूसरी ओर खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे में घायल हुए चालक को इलाज हेतु ऊना अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ