हिमाचलः दो दिन से लापता युवक की देह घर से 400 किलोमीटर दूर हुई बरामद, नाई की दुकान करता था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः दो दिन से लापता युवक की देह घर से 400 किलोमीटर दूर हुई बरामद, नाई की दुकान करता था


 विकासनगर/ कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में दो दिन से लापता एक युवक का शव घर से 400 किलोमीटर दूर पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के विकासनगर क्षेत्र स्थित कुंजा ग्रांट से बरामद हुआ है। मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित धौलाकुंआ का है। बताया जा रहा है कि मृतक जिले में नाई की दुकान करता था। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः पुलिस को देख घबराया व्यक्ति, जांच में बरामद हुई चरस की बड़ी खेप

दो दिन से था लापता

मृतक की पहचान 25 वर्षीय जाबिर पुत्र सरवर निवासी रामपुर बंजारण धौलाकुंआ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक जाबिर कुल्लू में नाई की दुकान करता था और करीब बीते दो दिन से वह कहीं लापता हो गया था। इस बीच उसका शव बीते सोमवार को कुंजा ग्रांट के एक खेत से बरामद किया गया। 

मोरचरी में रखवाई देह

पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शिनाख्त के लिए मोरचरी में रखवा दिया। इसके साथ ही मृतक युवक की पहचान के लिए आसपास के पुलिस थानों में भी इसकी डिटेल भेज दी ताकि युवक की शिनाख्त हो सके। इस दौरान करीब 72 घंटो तक युवक की देह मोरचरी में पड़ी रही।

दो परिवार पहुंचे लेने 

इस बीच मृतक की फोटो वायरल होने पर हिमाचल निवासी एक परिवार समेत धर्मावाला से भी एक परिवार पुलिस चौकी मृतक युवक के शव को ले जाने पहुंचा हुआ था। यह देख पुलिस कर्मी भी असमंजस में पड़ गए क्योंकि दोनों ही परिवार के लोगों ने मृतक युवक का हुलिया भी एक जैसा ही बताया। 

यह भी पढ़ेंः विपक्ष के नेता बच्चों की तरह जिद करते हैं, खिलौना नहीं दिया तो जमीन पर लेट जाते हैं- CM

पुलिस कर रही जांच

परंतु पुलिस जांच के बाद शव हिमाचल निवासी जाबिर का पाया गया। इस दौरान यह भी पता लगा कि युवक पांच दिन पहले अपने पिता की मौत होने के कारण घर आया हुआ था। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार युवक की मौत हुई तो हुई कैसे। फिलहाल पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ