राशिफल 20 मार्च : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 20 मार्च : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें


शिमला :
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। घर-परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। बातचीत में संयत रहें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। तनाव से बचकर रहें।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अति उत्साही होने से बचें।  बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार का साथ रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता भी हो सकती है। मानसिक तनाव रहेगा। व्यर्थ के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। 

कर्क राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें।  किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार पर भी ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। माता-पिता का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। 

सिंह राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। वाणी में मधुरता रहेगी।  शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। लेखानादि-बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्ति के अवसर मिल सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। संचित धन में वृद्धि होगी। वाहन क्रय करने के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी। 

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।  मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। अध्यात्म में रुचि बढ़ सकती है। सुखद समाचार म‍िलेगा।

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग आज का राशिफल यहां देखें, क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ