हिमाचल कांग्रेस में भी 'आप' ने की सेंधमारी: पाला बदलने के बाद दिखाई ताकत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल कांग्रेस में भी 'आप' ने की सेंधमारी: पाला बदलने के बाद दिखाई ताकत


शिमलाः
पंजाब के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद अब आम आदमी पार्टी गुजरात तथा हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों का रुख करेगी। ऐसे में पहाड़ी राज्य हिमाचल में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। 

बता दें कि इस साल के अंत तक प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आप पार्टी के नेता सबसे पहले प्रदेश में होने वाले नगर निगम चुनावों को निशाना बनाते हुए अपने प्रत्याशी उतारने की फिराक में हैं। इसके उपरांत उनका अगला निशाना प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव हैं। 

कांग्रेस के सच्चे सिपाही ने बदला पाला 

इस बीच आम आदमी पार्टी ने सूबे में अपनी बेंच को मजबूत करने के लिए सेंधमारी का काम शुरू कर दिया है. हाल ही बीजेपी के दो पुराने नेताओं को अपने गुट में जोड़ने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने अब हिमाचल कांग्रेस में भी सेंधमारी का एक सफल प्रयास किया है. 

रैली के बाद की जनसभा, बोले- हम सरकार बनाएंगे 

ताजा अपडेट के अनुसार कांग्रेस के सच्चे सिपाही माने जाने वाले धर्मपाल चौहान ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. वहीं, पार्टी बदलने के बाद धर्मपाल चौहान ने आज नालागढ़ में शक्ति प्रदर्शन किया। नालागढ़ बाजार में रैली निकालने के बाद चिकनी पुल के समीप जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस से भी कोई तकलीफ नहीं थी, लेकिन वह केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी ज्वाइन की है। 

वह एक कार्यकर्ता के रूप में इस पार्टी में काम कर रहे हैं। जनता की सेवा करना उनका पहला कार्य होगा उसके बावजूद पार्टी हाईकमान के जो भी दिशा-निर्देश होंगे, उसका पालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जिस तरह दिल्ली में काम किया, वहां पर इस पार्टी को दूसरी बार लोगों ने शासन करने का मौका दिया है। अब पंजाब के लोगों ने भी रिकार्ड मतों से आम आदमी पार्टी को जिताना है। अब हिमाचल में भी लोग बदलाव की स्थिति में है। उन्होंने दावा किया कि पंजाब के बाद अब हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ