हिमाचल में 'आप' की सेंधमारी: RSS के स्वयंसेवकों को भी खींचा! रिटायर्ड अधिकारियों पर पैनी नजर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 'आप' की सेंधमारी: RSS के स्वयंसेवकों को भी खींचा! रिटायर्ड अधिकारियों पर पैनी नजर


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में हिमाचल के पड़ोसी राज्य पंजाब में विधानसभा चुनावों में जीत हासिल कर अब आम आदमी पार्टी यहां की राजनीति में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने जा रही है। इस संबंध में आप कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश में सदस्यता अभियान भी जोरों शोरों से चलाया गया है। 

वहीं, अब इसी संबंध में प्रदेश के मंडी जिले में आगामी 6 अप्रैल को आम आदमी पार्टी के संस्थापक तथा देश की राजधानी नई दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व पंजाब के नवनिर्मित सीएम भगवंत मान रोड़ शो करने पहुंच रहे हैं। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता उनके स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं। 

जिले के संघचालक बदलेंगे पाला!

इस बीच खबर सामने आ रही है कि मंडी जिले के बल्ह से ताल्लुक रखने वाले पूर्व एडीसी बीआर कौंडल जो वर्तमान में भारत तिब्बत समन्वयक संघ के प्रदेश अध्यक्ष हैं, आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। बता दें कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की हिमाचल संपर्क टोली के सदस्य हैं तथा इससे पहले वे मंडी जिले के संघचालक भी रहे हैं। इस बीच अब वे आगामी 6 अप्रैल को अपनी टीम संग आप में शामिल होने जा रहे हैं। 

पूर्व आईएएस, आईपीएस तथा एचएएस अधिकारियों भी निशाने पर 

इसके अलावा कुल्लू मनाली टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के भी कई पदाधिकारियों के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की सूचना भी है। इस संबंध में टैक्सी यूनियन के एक पदाधिकारी ने रोड शो के लिए भारी मात्रा में ऑपरेटरों के जुटने का दावा किया है। सूत्रों की मानें तो आप पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के पूर्व आईएएस, आईपीएस तथा एचएएस अधिकारियों से संपर्क करने में लगी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ