हिमाचल में 'आप' का मिशन शुरू: पूर्व BJP नेता और विधानसभा प्रत्याशी ने बदला पाला, थामा झाडू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 'आप' का मिशन शुरू: पूर्व BJP नेता और विधानसभा प्रत्याशी ने बदला पाला, थामा झाडू


शिमलाः
पंजाब के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद अब आम आदमी पार्टी गुजरात तथा हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों का रुख करेगी। ऐसे में पहाड़ी राज्य हिमाचल में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। 

बता दें कि इस साल के अंत तक प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आप पार्टी के नेता सबसे पहले प्रदेश में होने वाले नगर निगम चुनावों को निशाना बनाते हुए अपने प्रत्याशी उतारने की फिराक में हैं। इसके उपरांत उनका अगला निशाना प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव हैं। 

हिमाचल में दिल्ली मॉडल पेश कर सरकार बनाएंगे 

वहीं, पंजाब में जीत हासिल करने के बाद शिमला में आप कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर धूमधाम से जश्न मनाया। इस जश्न में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी पहुंचे हुए थे। इस उपलक्ष पर हिमाचल में आप के प्रदेश प्रभारी रत्नेश भी मौजूद रहे। यहां उन्होंने प्रैस कॉन्फ्रैंस की।

इस दौरान धर्मशाला से पूर्व भाजपा प्रत्याशी रहे राकेश चौधरी ने भी आप की सदस्यता ली। जहां उन्हें टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल किया गया। सत्येंद्र जैन ने कहा कि जो प्रत्याशी आजाद 17 हजार वोट ले सकता है तो आप उम्मीदवार बनने के बाद उसकी जीत पक्की है। 

सत्येंद्र जैन कहते हैं कि पहले नाम पर चुनाव होता था, अब काम पर चुनाव हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल को चुना गया है। अब हिमाचल में दिल्ली मॉडल पेश कर सरकार बनाएंगे और भाजपा तथा कांग्रेस को सत्ता से बाहर करेंगे। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में अपने 30 हजार कार्यकर्ता होने की बात भी कही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ