बहुत चिंतित हैं अनिल शर्मा: बोले- आप के आने से बीजेपी व कांग्रेस में होगा बिखराव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

बहुत चिंतित हैं अनिल शर्मा: बोले- आप के आने से बीजेपी व कांग्रेस में होगा बिखराव


मंडी:
चुनावी साल आते ही हिमाचल प्रदेश में भी अब मौसम वैज्ञानिक सामने आने लगे हैं। पंजाब की बदली हुई हवा हिमाचल का रुख करेगी ये मानने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। 

इन सबके बीच दल बदलू के तौर पर जाना जाने वाला सुखराम परिवार फिर सुर्खियों में है। पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने आम आदमी पार्टी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। 

AAP बदलेगी सीटों का गणित:

भाजपा से उपेक्षित अनिल शर्मा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश में आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी में बहुत बिखराव देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब मॉडल की तर्ज पर हिमाचल में चुनाव लड़ना चाहती है, लेकिन हिमाचल की भौगोलिक परिस्थितियां अलग हैं। 

अनिल शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में हिमाचल अन्य राज्यों से बेहतर है। बावजूद आम आदमी पार्टी को कम नहीं आंकना चाहिए। भले ही ये पार्टी सरकार ना बनाए लेकिन अन्य राजनीतिक दलों के बहुमत और सीटों का गणित बिगाड़ सकती है।

6 अप्रैल को है रोड शो:

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हिमाचल प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया है। ऊना से लेकर शिमला - लाहुल स्पीति तक के स्थानीय जनप्रतिनिधि और भाजपा कांग्रेस से उपेक्षित नेता आप पार्टी का दामन थाम रहे हैं।

वहीं, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में रोड शो से चुनावी शुरुआत करने जा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि टीम केजरीवाल उत्तराखंड में मुंहकी खाने के बाद हिमाचल में कितना सफल हो पाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ