हिमाचल से रात को चंडीगढ़ के लिए निकला कारोबारी: सुबह रानीताल में पड़ मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से रात को चंडीगढ़ के लिए निकला कारोबारी: सुबह रानीताल में पड़ मिला


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क किनारे एक व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामाल प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते रसूह क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान हैं। यहां तक की उनकी गले की हड्डी भी टूटी हुई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उक्त व्यापारी की हत्या की गई है। 

इलेक्ट्रिकल का कारोबार था

मृतक व्यापारी की पहचान राजीव वर्मा निवासी वार्ड नंबर 8 कांगड़ा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक इलेक्ट्रिकल सामान का कारोबार करता था और बीते रविवार को रात के समय चंडीगढ़ के लिए रवाना हुआ था। 

बेटे ने छोड़ा था बस अड्डे तक 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक के बेटे ने उन्हें खुद बस अड्डा परिसर में बस लेने के लिए छोड़ा था। इस बीच अगली सुबह उनका शव मटौर-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रानीताल के रसूख के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा गया।

पुलिस कर रही जांच

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

मृतक के फोन पर आया बेटी का कॉल

वहीं, घटनास्थल पर पड़े मृतक के फोन पर उनकी बेटी का लगातार कॉल आ रहा था, जिसे पुलिस कर्मियों ने उठाया। फोन पर बात करते हुए पता चला की यह लाश कांगड़ा के एक व्यापारी की है। इस पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए परिजनों को मौके पर बुलाया। जिन्होंने मृतक की पहचान की। 

पोस्टमार्टम का इंतजार

उधर, मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ