पन्नू की धमकी पर CM बोले- डरते नहीं, कुलदीप ने कहा कार्रवाई करे सरकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

पन्नू की धमकी पर CM बोले- डरते नहीं, कुलदीप ने कहा कार्रवाई करे सरकार


शिमला।
सिख्स फॉर जस्टिस की ओर से 29 अप्रैल को शिमला में झंडा फहराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पन्नू की ओर से दी गई धमकियों को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने इस तरह की धमकियों का कोई औचित्य नहीं है और इससे पहले भी इस तरह धमकी मिल चुकी है जिसको सभी लोगों ने देख लिया है। 

सीएम ने आगे कहा कि हालांकि सुरक्षा एजेंसियां अपना काम कर रहीं हैं और अलर्ट पर हैं लेकिन इस धमकी का कोई अस्तिव नहीं है। जांच करवाने पर पूछे गए सवाल पर मुख्य्मंत्री ने कहा है कि इसमें जांच करवाने लायक कुछ भी नहीं है। 

कुलदीप ने की कार्रवाई की मांग 

वहीं, इस पूरे मसले पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सरकार अलगाववादियों की धमकियों पर कड़ी कार्रवाई करे। यह देश-प्रदेश और राजनेताओं की सुरक्षा से जुड़ा मामला है। इसलिए इसे गंभीरता से लेते हुए ठोस कदम उठाए जाएं। 

शिमला को खालिस्तान की राजधानी मानता है पन्नू 

सिख्स फॉर जस्टिस की ओर से पन्नू ने 29 अप्रैल को शिमला में खालिस्तान का झंडा फहराने की चेतावनी दी है। सीएम के नाम ख़त लिखकर व वीडियो संदेश जारी कर पन्नू ने हिमाचल में भिंडरावाले की फोटो और खालिस्तानी झंडे लगी गाड़ियों को रोकने पर ऐतराज जताया है। चिट्ठी में बताया गया है कि 29 अप्रैल को शिमला में झंडा फहराया जाएगा, जो 1966 तक पंजाब की राजधानी थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ