हिमाचल में बस से नशा तस्करी: 5 हुए अरेस्ट- लाखों का चिट्टा और चरस बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में बस से नशा तस्करी: 5 हुए अरेस्ट- लाखों का चिट्टा और चरस बरामद


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा तीन मामले प्रदेश की राजधानी शिमला से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान पांच युवकों को 40.44 ग्राम चिट्टे व 1.93 किलोग्राम चरस की खेप संग गिरफ्तार किया है। 

वहीं, तीनों मामलों के संबंध में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अलम में लाई जा रही है। 

HRTC सवार दो से चिट्टा बरामद

पहला मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित शोघी के पास का है। जहां पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एचआरटीसी बस सवार दो व्यक्तियों के पास से 40.44 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। मामले की पुष्टि एसपी मोनिका ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हरियाणा रोडवेज से बरामद हुआ नशा

दूसरा मामला राजधानी स्थित तारादेवी के पास का है। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान हरियाणा रोडवेज बस में सवार दो युवकों को 1.25 किलोग्राम चरस संग गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान नितिन व विक्रम निवासी गांव रुखी, तहसील गोहाना, जिला सोनीपत, हरियाणा के तौर पर हुई है।  मामले की पुष्टि एएसआई अमरेंद्र सिंह ने की है।

चौपाल निवासी से हुई चरस बरामद

तीसरा मामला राजधानी के चौपाल क्षेत्र का है। जहां पुलिस टीम ने लंकड़ाबीर मंदिर के पास गश्त के दौरान एक युवक को 68 ग्राम चरस संग गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान  32 वर्षीय जोगिंद्र सैन निवासी ग्राम सतका डाकघर व तहसील चौपाल के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ