हिमाचलः दो दिन से गायब है 20 वर्षीय अभय, परिवार ने मांगी मदद- शेयर करेगा मदद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः दो दिन से गायब है 20 वर्षीय अभय, परिवार ने मांगी मदद- शेयर करेगा मदद


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक 20 वर्षीय युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर सामने आई है। घटना ऊना जिले के तहत आते पुलिस थाना बंगाणा के थेही गांव की है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक बीते दो दिनों से लापता है। 

अचानक हुआ घर से लापता

लापता युवक की पहचान अभय ठाकुर निवासी गांव थेही के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अभय अचानक अपने घर से कहीं लापता हो गया। युवक के परिजनों ने उसे आसपास के इलाकों में काफी ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। 

नहीं लगा कोई सुराग

इस संदर्भ में उन्होंने युवक के दोस्तों सहित रिश्तेदारों से भी पूछताछ की बावजूद इसके युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया। वहीं, अब युवक के पिता ने पुलिस थाना बंगाणा में अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। 

पिता ने पुत्र को ढूंढने की लगाई गुहार

मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक के लापता होने पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उधर, इस संबंध में युवक के पिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने पुत्र को ढूंढने की अपील की है। 

यदि आपने अभय ठाकुर को कहीं देखा है तो आप इस नंबर 9418536032, 8219959064, 9816056118 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा इस पोस्ट को इतना शेयर करें कि एक परिवार को अपना बेटा मिल जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ