हिमाचलः 21 वर्षीय युवक ने दोस्त को किया मैसेज, जब तक पहुंचता लगा चुका था छलांग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 21 वर्षीय युवक ने दोस्त को किया मैसेज, जब तक पहुंचता लगा चुका था छलांग


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक 21 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आती ग्राम पंचायत सूरी व सोहारी को जोड़ने वाले झूला पुल का है। 

मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने मरने से पहले अपने दोस्तों को मैसेज भी किया था। परंतु उनके पहुंचने से पहले ही वह पुल से कूद चुका था। वहीं, अपने एकलौते बेटे की मौत होने के कारण घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: बाइक सवार को बचाते सड़क ने नीचे लुढ़की यात्रियों से भरी निजी बस, सवारी पहुंचे अस्पताल

मंदिर जा रहा हूं मैं 

मृतक की पहचान अभिषेक पुत्र सतीश कुमार निवासी गांव आठमां के तौर पर हुई है। मृतक युवक बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था। मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह सवेरे उक्त युवक अपने माता-पिता से मंदिर जाने की बात कह घर से निकला था। इस बीच वह झूला पुल पर पहुंचा और उसने वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

बताया जा रहा है कि मरने से पहले अभिषेक ने इस संबंध में अपने दोस्तों को मैसेज भी भेजा था। परंतु दोस्तों व परिजनों के मौके पर पहुंचने से पहले ही युवक पुल से कूद चुका था। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में दिनदहाड़े चल गई गोली: दो लोग पहुंचे अस्पताल- इस लिए हुआ बवाल

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि युवक ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम क्यों उठाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ