हिमाचलः छुट्टी लेकर घर आया था 22 वर्षीय जवान, रात में सोया- सुबह नहीं उठ सका

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः छुट्टी लेकर घर आया था 22 वर्षीय जवान, रात में सोया- सुबह नहीं उठ सका


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक 22 वर्षीय जवान की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर उपमंडल के तहत आते बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि उक्त जवान अभी कल ही छुट्टी पर घर आया था। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: खाई में गिरी बस-लील गई तीन जिंदगियां, चार लोग अब भी अस्पताल में

श्रीनगर में था तैनात

मृतक जवान की पहचान पोबेंदर चौहान पुत्र तेज सिंह निवासी मकान नंबर 173/ए पुराना बाजार तहसील सुंदरनगर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पोबेंदर चौहान भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहा था और वर्तमान में वह श्रीनगर में तैनात था। इस बीच बीते कल ही वह छुट्टी पर अपने घर लौटा था। 

कमरे में मृत पड़ा था जवान

वहीं, आज सुबह जब युवक के परिजन उसके कमरे में उसे देखने के लिए पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पाया गया। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

यह भी पढ़ेंः राजा वीरभद्र के बाद कांग्रेस का नायक कौन? जीत की आशा के बीच AAP ने दी निराशा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ