हिमाचल: 32 वर्षीय शादीशुदा महिला ने लगा दी कुएं में छलांग, तीन बच्चों के बारे में भी नहीं सोचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 32 वर्षीय शादीशुदा महिला ने लगा दी कुएं में छलांग, तीन बच्चों के बारे में भी नहीं सोचा


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में मानसिक तौर पर बीमार चल रही एक विवाहिता महिला ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के तहत आते पुलिस थाना बड़सर का है। मृतक महिला अपने पीछे पति तथा तीन बच्चे छोड़ गई है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल के युवाओं को नौकरी का मौका: 21 मार्च है अहम तारीख, जानें डिटेल

किराए के मकान में रहता है परिवार

मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय आशा देवी पति कमल देव निवासी गांव व डाकघर दियोट, तहसील मुलथान के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति तथा तीन बच्चों के साथ बड़सर उपमंडल के तहत आते मैहरे में एक किराए के मकान में रहती थी। वहीं, महिला का पति इलाके में मेहनत मजदूरी का काम करता है।

कुएं में लगा दी छलांग

इस बीच बीती शाम को महिला ने घुमारवीं में बने एक कुएं में छलागं लगा दी। बताया जा रहा है कि महिला बीते कुछ समय से मानसिक रुप से बीमार चल रही थी और उसका मंडी जिले स्थित एक अस्पताल से उपचार भी चल रहा था।  

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: शादी के तीन माह बाद रंगबाजी करते फंसा बैंक मैनेजर, लड़की छेड़ने पर हुआ अरेस्ट

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला के शव को कुएं से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

हालांकि, मामले के संबंध में महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है। मामले की पुष्टि बड़सर थाना प्रभारी मस्तराम नायक ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ