हिमाचलः फंदे से झूल गया 40 वर्षीय शख्स, पत्नी और तीन बेटों का रो-रोकर हाल बेहाल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः फंदे से झूल गया 40 वर्षीय शख्स, पत्नी और तीन बेटों का रो-रोकर हाल बेहाल


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक 40 वर्षीय मजदूर द्वारा दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आती पुलिस चौकी योल के नरवाना बाजार का है। मृतक अपने पीछे पत्नी तथा तीन नाबालिग बेटे छोड़ गया है। 

छत्तीसगढ़ निवासी है मृतक

मृतक की पहचान 40 वर्षीय चतराहन पटेल पत्र राहोन पटेल निवासी बिलासपुर राज्य छत्तीसगढ़ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक चतराहन नरवाना बाजार के पास किराए का मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहता था। 

बेटे ने पिता को लटके देखा

इस बीच बीती रात को वह अपने मकान के दरवाजे के बाहर ही सो गया था। जब काफी समय बीतने के बाद मृतक का बेटा बाहर की ओर आया तो उसने अपने पिता को दुपट्टे से लटके हुए पाया। इस पर बेटे ने तुरंत एक प्राइवेट ठेकेदार जिनके यहां पर उसकी मां मजदूरी का कार्य करती है उसे मौके पर बुलाया। इसके उपरांत वे आनन-फानन में चतराहन को उपचार हेतु टांडा अस्पताल लेकर पहुंचे। 

जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ