हिमाचलः भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर घर लौटे शख्स ने लगा लिया फंदा, बच्चे ने लटके देखा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर घर लौटे शख्स ने लगा लिया फंदा, बच्चे ने लटके देखा


चंबाः
हिमाचल प्रदेश में एक 42 वर्षीय शख्स ने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामला प्रदेश के चंबा जिले स्थित सुल्तानपुर का है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय राम कुमार पुत्र कर्म सिंह निवासी सुल्तानपुर के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ेंः बजट सत्र: कांग्रेसी विधायक पंजाबी में बोले, तो विस अध्यक्ष ने कहा- हिंदी में करें बात नहीं है ट्रांसलेटर

वाहन चालक था मृतक

मिली जानकारी के मुताबिक राम कुमार ड्राइवर था। परंतु कुछ समय पहले ही उसने गाड़ी चलाना छोड़ दिया था और वह ज्यादातर समय घर पर ही रहता था। इस बीच बीते बुधवार को वे बालू में भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने गया हुआ था। भंडारे से देर शाम घर लौटने के बाद उन्होंने अपने कमरे का जाली का दरवाजा बंद किया और रात करीब 8 बजे फंदा लगा लिया। 

छोटे बच्चे ने देखा लटके

इस दौरान जब एक बच्चा उनके कमरे की ओर गया तो उसने राज कुमार को पंखे से लटका हुआ देखा। उसने इसकी जानकारी अपने घरवालों को दी। सूचना पाकर बच्चे के माता-पिता मौके पर पहुंचे। जिन्होंने राज कुमार को पंखे से उतारकर प्राथमिक उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: 8 फरवरी को निकला बेटा 24 तक करता रहा मैसेज, अब फोन भी बंद और खुद भी गायब

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एस.पी. अभिषेक यादव ने की है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि मृतक ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ