हिमाचल: शादी के तीन माह बाद रंगबाजी करते फंसा बैंक मैनेजर, लड़की छेड़ने पर हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शादी के तीन माह बाद रंगबाजी करते फंसा बैंक मैनेजर, लड़की छेड़ने पर हुआ अरेस्ट


सोलनः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने स्कूली छात्रा संग दुष्कर्म करने का प्रयास करने मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत आते पुलिस थाना धर्मपुर क्षेत्र का है। 

यह भी पढ़ेंः शिमला में सवर्ण समाज का उग्र प्रदर्शन: धारा 144 की उड़ाई धज्जियां, झड़प में पुलिसकर्मी चोटिल

हमीरपुर निवासी है आरोपित

आरोपित की पहचान हमीरपुर निवासी के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बैंक में असिस्टेंस मैनेजर के पद पर सेवाएं दे रहा है और करीब तीन महीने पहले ही आरोपित की शादी हुई है। वहीं, अब सामने आ रही ताजा अपडेट के मुताबिक आरोपित ने पुलिस हिरासत में माफी मांगकर मामले से बचने की कोशिश की है। 

पुलिस कर रही जांच

हालांकि, पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। वहीं, पुलिस द्वारा आरोपित को कोर्ट के आदेशों के बाद तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने की है। 

रास्ता पूछा फिर गाड़ी में खींचा

इस संबंध में पुलिस में दी शिकायत में नाबालिग छात्रा ने बताया था कि वह सुबाथू मार्ग पर स्कूल जाने के लिए सुबह के समय बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान मौके पर कार सवार एक शख्स आ पहुंचा, जिसने पहले तो रास्ता पूछा इसके उपरांत जबरदस्ती नाबालिग लड़की को गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगा। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल BJP से निकाले गए पूर्व विधायक की पत्नी लड़ेंगी चुनाव, किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ी हैं

इस पर छात्रा ने कोशिश कर आरोपित से अपना हाथ छुड़ाया। फिर घबरा कर आरोपित मौके से फरार हो गया। इस संबंध में नाबालिग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं, अब पुलिस द्वारा मामले के संबंध में एक्शन लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ