हिमाचल: घर से लापता है अनिल, हर बार लौट आता था- इस बार नहीं आया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: घर से लापता है अनिल, हर बार लौट आता था- इस बार नहीं आया


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में मानसिक स्थिति से जूझ रहे एक व्यक्ति के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के पच्छाद उपमंडल तहत आते डिंगर किन्नर के धार चिमलुआ गांव का है। 

लापता व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय अनिल कुमार निवसी गांव चिमलुआ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अनिल मानसिक तौर पर बीमार चल रहा है और उसका उपचार धर्मपुर से चला हुआ है। इस बीच बीते 5 मार्च 2022 को वह कहीं लापता हो गया। 

नहीं लौटा वापस घर

परिजनों का कहना है कि वह अक्सर कई बार घर से बिना बताए कहीं चला जाया करता था परंतु कुछ दिन बीतने के बाद वापस लौट भी आता था। परंतु इस बार उसे गए हुए काफी समय बीत गया और वह वापस ही नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने पच्छाद पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। 

हिंदी बोल लेता है शख्स

इस संबंध में अनिल कुमार के छोटे भाई सुनील ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की उम्र 35 साल है व लंबाई 6 फुट के आसपास है। इसके अलावा वह पहाड़ी व हिन्दी भाषा बोल लेता है। छोटे भाई ने पुलिस को जल्द से जल्द उसके भाई को ढूंढने की अपील की है। 

सोशल मीडिया पर लगाई गुहार

इसके अलावा सुनील ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को उसके भाई को ढूंढने की अपील की है। अगर आप में से किसी ने भी अनिल कुमार को कहीं देखा है तो आप इस नंबर 78951-80361 पर संपर्क कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ