हिमाचलः पैरापिट से टकराई बाइक; एक घर का बुझ गया चिराग, दूसरा घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पैरापिट से टकराई बाइक; एक घर का बुझ गया चिराग, दूसरा घायल

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार अन्य युवक घायल हुआ है। हादसा प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते रामपुर उपमंडल के चुहाबाग क्षेत्र का है। 

किन्नौर निवासी है मृतक युवक

मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय आकाश पुत्र इंद्रसेन, निवासी गांव व डाकघर सुंगरा, जिला किन्नौर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक पीजी कॉलेज रामपुर में द्वितीय वर्ष का छात्र था। 

वहीं, हादसे में घायल अन्य युवक की पहचान 21 वर्षीय गुलशन पुत्र मिडल सिंह निवासी गांव व डाकघर निचार जिला किन्नौर के रुप में हुई है। 

पैरापिट से टकराई बाइक

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक मोटरसाइकिल नंबर HP 26A-2359 में सवार होकर खेनरी अस्पताल से चोटी की ओर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में चुहाबाग के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल की होनहार बिटिया: घर की जुगाड़ तकनीक से वंदना ने बनाया पानी का 'जैविक फिल्टर'- जानें

हादसे में दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ