हिमाचलः बिना सिर-पैर के बरामद हुई भगत राम की देह, 3 माह से लापता था; बेटी बोली-

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बिना सिर-पैर के बरामद हुई भगत राम की देह, 3 माह से लापता था; बेटी बोली-

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में बीते तीन माह से लापता एक शख्स का शव सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ है। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते ठियोग उपमंडल के मोहग का है। बताया जा रहा है कि देह से सिर व पैर गायब थे। ऐसे में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की संगीनता से जांच करने की मांग की है।

गाड़ी की किश्त देने निकले थे

शव की शिनाख्त 53 वर्षीय भगत राम के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक भगत राम बीते 30 नवंबर 2021 को गाड़ी की किश्त देने के लिए घर से निकले थे परंतु वापस ही नहीं लौटे। परिजनों ने उन्हें काफी ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके उपरांत उन्होंने पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। 

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

बावजूद इसके उनका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस के ढुलमुल रवैये को देखते हुए परिजनों ने भगत सिंह को तलाशने के लिए आईजी व डीजीपी हिमाचल से मुलाकात की। इसके उपरांत पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन की लोकेशन को ट्रेस कर बीते कल यानी सोमवार को शव की बरामदी की गई। इसके अलावा पुलिस को मौके पर से पैसे भी बरामद हुए हैं। 

पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। घरवालों ने हत्या का शक जाहिर किया है। उनका कहना है कि अंतिम समय में भगत सिंह चार लोगों के साथ थे जिनमें गुड्डू, प्रकाश, अनिल व दिनेश शामिल हैं। 

बेटी ने बताया

इस संबंध में मृतक की बेटी ने कुछ नामजद लोगों को रिमांड पर लेने की बता कही है। साथ ही साथ आरोपितों के खिलाफ फांसी की मांग भी की है। हालांकि, मौत के कारणों की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ