हिमाचलः परिचित से मिलकर लौटते वक्त खाई में गिरी बोलेरो- एक का टूटा दम, दूसरा गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः परिचित से मिलकर लौटते वक्त खाई में गिरी बोलेरो- एक का टूटा दम, दूसरा गंभीर


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में एक बोलेरो गाड़ी के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के चलते एक युवक की मौत हो गई। जबकि वाहन सवार अन्य युवक घायल बताया जा रहा है। हादसा प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित रोहड़ू उपमंडल के तहत आते शक्ति नगर का है। 

परिचित से मिलने गए थे दोनों

मृतक की पहचान 31 वर्षीय अरुण शर्मा पुत्र बलदेव शर्मा निवासी पारसा के तौर पर हुई है, जबकि 29 वर्षीय सौरभ टेकटा निवासी महेंदली घायल हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बोलेरो गाड़ी नंबर HP 10B-2279 में सवार होकर अपने परिचित से मिलने उसके क्वार्टर गए थे। 

अचानक अनियंत्रित हुई गाड़ी

इस बीच जब वे वापस वाहन में सवार होकर शक्ति नगर से रोहडू की ओर आ रहे थे तो रास्ते में गोयल मोटर के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर 70-80 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में वाहन सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।

एक की गई जान, दूसरा घायल

इस दौरान हादसे की आवाज सुनकर तुरंत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दोनों घायलों को उपचार हेतु सिलिव अस्पताल पहुंचाया। इसक बीच मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने अरुण शर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ