हिमाचल: परीक्षा देकर स्कूल से निकली छात्रा को कार ने उड़ाया, घर की जगह अस्पताल पहुंची

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: परीक्षा देकर स्कूल से निकली छात्रा को कार ने उड़ाया, घर की जगह अस्पताल पहुंची



मंडीः हिमाचल प्रदेश में एक कार से टक्कर के चलते स्कूल से घर लौट रही 9 वर्षीय छात्रा के घायल होने की खबर सामने आई है। घटना प्रदेश के मंडी जिले स्थित पुलिस थाना सुंदरनकर के तहत आते जड़ोल क्षेत्र का है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल की धाकड़ गर्ल्स: कबड्डी की नेशनल चैंपियन बनीं, पुराना बदला भी हुआ पूरा

पेपर देकर लौट रही थी घर

घायल बच्ची की पहचान  9 वर्षीय भारती पुत्री निक्का राम शर्मा निवासी जड़ोल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची जडोल प्राइमरी स्कूल की छात्रा है। इस बीच बीते कल यानी मगंलवार को जब वह पेपर देकर स्कूल से घर लौट रही थी तो इस दौरान वहां से गुजर रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। 

आईजीएमसी में चल रहा उपचार

इस हादसे में बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसे मौके पर मौजद लोगों ने प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। परंतु बच्ची की हालत गंभीर होने के चलते उसे वहां मौजूद चिकित्सकों ने आगामी उपचार हेतु आईजीएमसी रेफर कर दिया। जहां बच्ची का उपचार जारी है। 

यह भी पढ़ेंः राशिफल 16 मार्च : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामलेकी पुष्टि डीएसपी दिनेश कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी आरोपित होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ