हिमाचलः बस परिचालक से बरामद हुआ चिट्टा तो मुंबई के युवक से मिली चरस की खेप, दोनों गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बस परिचालक से बरामद हुआ चिट्टा तो मुंबई के युवक से मिली चरस की खेप, दोनों गिरफ्तार


मंडी/बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा दो मामले प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान दो व्यक्तियों के पास से 22.55 ग्राम हेरोइन तथा 510 ग्राम चरस बरामद की है। 

पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों के संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही टीम द्वारा मामले के संदर्भ में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

वोल्वो बस के परिचालक से चिट्टा बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक सदर थाना की पुलिस टीम सहायक उप निरिक्षक ललित कुमार के नेतृत्व में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त पर थी। इस दौरान उन्होंने बिलासपुर की ओर से आ रही एक नीले रंग की वॉल्वो बस नंबर यूपी17 एटी 078 को तलाशी के लिए रोका। 

चेकिंग के दौरान उन्होंने बस के परिचालक के पास से 22.55 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपित की पहचान बृजेश प्रसाद निवासी हरेड तहसील बैजनाथ, जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है।

महाराष्ट्रा के युवक से चरस बरामद

नशा तस्करी का दूसरा मामला प्रदेश के मंडी जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां पुलिस टीम ने मंडी शहर के तहत आते भ्यूली चौक के पास गश्त के दौरान पंजाब रोडवेट बस सवार एक युवक को 510 ग्राम चरस संग गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान 30 वर्षीय आसिफ अब्दुल कर्युम खान पुत्र अब्दुल कर्युम खान निवासी बडाला मुंबई महाराष्ट्र के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि एएसपी प्रोविजनर विवेक चाहल ने की है। 

वहीं, पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों के संबंध में केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपितों के पास नशे की ये खेप आई कहां से और वे इसे किले बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ