हिमाचलः दो बाइकों में हुई टक्कर, एक युवक की गई जान; दो लड़कियों समेत चार गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः दो बाइकों में हुई टक्कर, एक युवक की गई जान; दो लड़कियों समेत चार गंभीर


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में दो बाइकों के बीच आमने सामने से हुई भिडंत के चलते एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लड़कियों सहित कुल चार लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसा प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन उपमंडल में शिमला-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेश आया है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः शादी करने से किया इंकार तो जबरन कार में बिठा ले गया युवक, वीडियो वायरल

दूसरा बाइक चालक टांडा रेफर

मृतक युवक की पहचान उमेश मेहरा निवासी लाहड़ तहसील नादौन के तौर पर हुई है। जबकि दूसरी बाइक सवार घायल युवक की पहचान नवेश धीमान निवासी गांव चौली तहसील रकड़ जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। जिसे आगामी उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा रेफर किया गया है। 

हादसे की चपेट मे आए अन्य तीन

मिली जानकारी के मुताबिक उमेश बाइक पर सवार होकर दोसड़का की ओर से आ रहा था इस बीच रास्ते में उसकी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इस हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि बाइक सवार अन्य युवक घायल हुआ है। यहां तक की इस दौरान वहां से गुजर रहा स्कूटी सवार तथा पैदल जा रही दो लड़कियां भी हादसे की की चपेट में आ गईं। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में 'आप' का मिशन शुरू: पूर्व BJP नेता और विधानसभा प्रत्याशी ने बदला पाला, थामा झाडू

पुलिस कर रही जांच

जिनका उपचार प्राथमिक केंद्र में करवाया गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जहां पुलिस टीम ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ