हिमाचल कांग्रेस ने अपना मजबूत विकेट गंवाया: फायर ब्रांड नेता मनीष ठाकुर ने छोड़ी पार्टी- बताया कारण

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल कांग्रेस ने अपना मजबूत विकेट गंवाया: फायर ब्रांड नेता मनीष ठाकुर ने छोड़ी पार्टी- बताया कारण


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से माहौल बनने लग पड़ा है। सूबे में बढती जा रही राजनीतिक सरगर्मियों के बीच सूबे में सत्ता वापसी की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। 

आम आदमी का पकड़ सकते हैं दामन 

दरअसल, हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता और पूर्व अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। मनीष ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वे रास्ता बदल रहे हैं संघर्ष जारी रखेंगे। ऐसे में इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। 

यहां पढ़ें पार्टी छोड़ने के पीछे क्या कारण दिया 

मनीष ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि पिछले 25 वर्षों के राजनीतिक और सामाजिक संघर्ष के बावजूद आज मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं। जिस मकसद और सोच के साथ मैंने और मेरे हजारों साथियों ने इस संघर्ष में योगदान दिया है उस संघर्ष को बड़े नेताओं की राजनीतिक तानाशाही और संगठन के भीतर मौजूद चाटुकारों ने खोखला करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आज संगठन में सिर्फ और सिर्फ खास नेताओं की पसंद के लोगों की फौज रह गई है। जिसकी वजह से संगठन की ये दुर्गति हुई है। हम रास्ता बदल सकते है लेकिन हमारे हौसलें और संघर्ष उसी बुलंदी के साथ रहेंगे।

मैं उन हजारों संघर्ष के साथियों को संघर्ष के सफर में योगदान देने के लिए दिल की गहराई से धन्यवाद करना चाहूंगा और उम्मीद करता हूं की आप सभी भी इस राजनीतिक तानाशाही और व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में जरूर कदम से कदम मिलाकर अपना बहुमूल्य योगदान दें।

आपका अपना साथी

मनीष ठाकुर

जय क्रांति जय संघर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ