हिमाचाल कांग्रेस में 'कुश्ती': कुलदीप राठौर के सामने भिड़ गए कार्यकर्ता, नाराज हुए 'नेता जी'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचाल कांग्रेस में 'कुश्ती': कुलदीप राठौर के सामने भिड़ गए कार्यकर्ता, नाराज हुए 'नेता जी'


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव मुहाने पर खड़ा है। एक तरफ बीजेपी मिशन रिपीट को अंजाम देने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है। वहीं, दुबारा से सत्ता पर काबिज होने ख़्वाब लिए बैठी कांग्रेस अभी तक घर के झगड़ों में ही उलझी हुई नजर आ रही है। 

इसका ताजा नजारा देखने को मिला बिलासपुर जिला में आयोजित कांग्रेस की एक बैठक में, जहां सूबे के कांग्रेस चीफ कुलदीप राठौर खुद भी मौजूद थे। वहीं, अपने बड़े नेता की मौजूदगी के बावजूद भी पार्टी के कार्यकर्त्ता शिष्टाचार का लिहाज छोड़ आपस में ही भिड़ गए। 

आपसी अंतर्कलह सबके सामने उजागर हो गई

कार्यकर्ताओं की इस हरकत से कुलदीप राठौर खासे नाराज भी हुए। सामने निकलकर आई जानकारी के अनुसार बैठक में एक नेता ने अपने बयान में कुछ कहा तो दूसरी ओर कुछ कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपसी अंतर्कलह सबके सामने उजागर हो गई।

बतौर रिपोर्ट्स, बैठक के दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर जब अपना भाषण दे रहे थे। इसी बीच कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और आपस में ही भिड़ना शुरू कर दिया। कुलदीप सिंह राठौर ने भी इस मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ऐसी अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ