हिमाचल की बेटी बनी सैनिक स्कूल लिखित परीक्षा में टॉपर: बोली-मुझे लेफ्टिनेंट बनना है

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की बेटी बनी सैनिक स्कूल लिखित परीक्षा में टॉपर: बोली-मुझे लेफ्टिनेंट बनना है


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश के बच्चे अपनी मेहनत और लगन के चलते अपना तथा अपने इलाके का नाम रोशन कर रहे हैं। इस बीच प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली अनिका पडियार ने सैनिक स्कूल परिक्षा में टॉप कर पूरे प्रदेश भर में पहली रैंक हासिल की है। बेटी की इस उपलब्धि पर इलाके में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 

यह भी पढे़ंः हिमाचल: बेटी से मिलकर लौट रहे थे माता-पिता, पहाड़ी से जा टकराई कार, मां का निधन

सैनिक स्कूल से पढ़ेंगी अनिका

बता दें कि हाल ही में हमीरपुर जिले स्थित सैनिक स्कूल सुजनापुर की लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित हुए हैं। इसमें हमीरपुर निवासी अनिका पडियार ने पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। वहीं, अब अनिका का चयन सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा में हुआ है। जहां से अब वे छठी कक्षा में एडमिशन लेकर अपनी आगे की पढ़ाई करेंगी।

छः सात घंटे पढ़ती थीं

इस संबंध में जानकारी देते हुए अनिका कहती हैं कि पूरे प्रदेश में लड़कियों की मेरिट लिस्ट में टापर रही हूं, जिससे वह बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि वह छह से सात घंटे घर पर भी पढ़ाई करती थी। वह बड़ी होकर सेना में लेफ्टिनेंट कमांडर बनना चाहती हैं। 

अनिका ने अपनी सफलता का श्रेय कोचिंग सेंटर अग्रवाल अकादमी अणु तथा अपने अध्यापकों को दिया है। इस दौरान अकादमी के प्रबंधक भूप सिंह अग्रवाल ने बच्ची तथा अभिभावकों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: बस का इंतज़ार कर रही छात्रा के सामने रुकी कार, पहले पता पूछा फिर अन्दर खींचने लगा

मां ने जताई खुशी

वहीं, अनिका पडियार की माता कुसुमलता ने अपनी बेटी के सैनिक स्कूल में चयन होने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि बेटी ने प्रदेश भर में पहली रैंक हासिल की है, जिससे वह बेहद खुश हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ