हिमाचल: अपनी दुकान के सामने बैक हो रही निजी बस की चपेट में आ गया बुजुर्ग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अपनी दुकान के सामने बैक हो रही निजी बस की चपेट में आ गया बुजुर्ग


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में निजी बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग के घायल होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित ददाहू बस स्टैंड का है। गनीमत यह रही की बस समय रहते रोक दी गई अन्यथा कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था। इस हादसे में घायल हुए बुजुर्ग की पहचान प्रेम वर्मा के तौर पर हुई है।

बैक होते हुए बुजुर्ग घायल

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा आज यानी सोमवार को ददाहू बस स्टैंड परिसर में उस वक्त पेश आया जब एक निजी बस अड्डा परिसर में पार्क हो रही थी। इस दौरान एक बुजुर्ग अपनी दुकान के सामने बैक हो रही निजी बस की चपेट में आ गया। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर बस चालक ने समय रहते वाहन को रोक दिया।

टांग हुई फ्रैक्चर

इसके उपरांत बुजुर्ग को बस के नीचे से बाहर निकाला गया। इसके बाद हादसे में घायल बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल ददाहू ले जाया गया। जहां हड्डी विशेषज्ञ ना होने के चलते उसे आगामी उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि इस टक्कर में बुजुर्ग की टांग फ्रैक्टर हो गई। 

इस संबंध में रेणुका पुलिस थाना से मिली जानकारी के मुताबिक बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का हादसा पेश आया है। इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे पेश आ चुके हैं। लोगों का कहना है कि बस स्टैंड को जल्द से जल्द सरकार द्वारा चिन्हित जगह पर शिफ्ट किया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ