हिमाचल हुआ शर्मसार: मौसी के घर साल भर होता रहा 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल हुआ शर्मसार: मौसी के घर साल भर होता रहा 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओ व बच्चियों के साथ घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला देवभूमि को शर्मसार करने वाला प्रदेश के मंडी जिले के तहत पड़ते जोगिंद्रनगर क्षेत्र का है। जहां अपनी ही मौसी के घर पर रह रही एक 10 वर्षीय बच्ची संग लगातार एक वर्ष तक यौन उत्पीड़न होने का मामला रिपोर्ट हुआ है। 

एक साल तक हुई हरासमेंट

इस संबंध में शिकायत देते हुए तिब्बत मूल की महिला ने पुलिस थाना घट्टा में बताया कि उसे नेपाल निवासी त्सेरिंग डोलकर नाम की एक महिला का फोन आया, जिसने बताया कि उसकी 10 वर्षीय बच्ची संग लगातार एक साल तक यौन उत्पीड़न हुआ है। बताया जा रहा है कि शिकायत दर्ज करवाने वाली महिला मैक्लोडगंज में महिला हेल्पलाइन काउंसलर के तौर पर सेवाएं दे रही हैं। 

लॉकडाउन में रही थी मौसी के घर

इस संबंध में जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी उप्पर धर्मशाला स्थित सीसीवी में दूसरी कक्षा में पढ़ रही है। जब कोविड का पहना लॉकडाउन लगा तो स्कूल के प्रत्येक छात्र-छात्रा को वापस घर भेज दिया गया था। ऐसे में वह अपनी बेटी को नेपाल नहीं ले जा पाई थी। 

इस दौरान उसकी बेटी जोगिंद्रनगर के नांगचन डिवीजन चौंतड़ा में मौसी के घर पर रही। महिला का आरोप है कि यहां पर बच्ची के साथ एक साल तक यौन उत्पीड़न हुआ। 

पुलिस कर रही जांच

मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए जोगिंद्रनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बयाता कि मामले के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश करने के उपरांत तीन दिन तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ