हिमाचल: बेटी के आरोपों से शर्मसार पिता पेड़ से लटका, मुंह-शरीर में पड़ गए थे कीड़े

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बेटी के आरोपों से शर्मसार पिता पेड़ से लटका, मुंह-शरीर में पड़ गए थे कीड़े


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के हमीरपुर जिले से ताजा मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत पुतडियाल गांव के पास स्थित जंगल में एक शख्स का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। 

चेहरा भी कीड़ों ने खा लिया था 

मृतक की पहचान मदनलाल 52 वर्ष निवासी गांव आदर्श नगर पुतडियाल के रूप में हुई है। बताया गया कि मृतक का शव बुरी हालत में था उसके मुंह व शरीर के अन्य भागों पर कीड़े पड़ गए थे, यहां तक कि उसका चेहरा भी कीड़ों आदि के खाने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था, जबकि उसके हाथ फूल गए थे। 

बेटी ने लगाए थे संगीन आरोप 

बतौर रिपोर्ट्स, मृतक 14 मार्च से घर से गायब था। इससे तीन दिन पहले उसकी बेटी ने मृतक पर उसके साथ मारपीट करने, गलत हरकतें करने, गलत कार्य करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उसने अपनी पिता पर यह भी आरोप मढ़ा था कि उसकी बड़ी बहन भी इसी कारण से घर से भाग गई थी। 

कुछ दिन बाद ही दर्ज हो गया था दूसरा केस 

इसके अगले ही दिन पंचायत प्रधान, उप प्रधान ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि मदन के कुछ परिजन उन्हें धमका रहे हैं कि लड़की की सहायता ना करें और मदन को बचाएं। इसी बीच दोनों मामले दर्ज होने के बाद 14 मार्च को ही मदनलाल लापता हो गया और अब गली सड़ी अवस्था में फंदे से लटका हुआ उसका शव मिला है। 

वहीं, अब शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुष्टि इस थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ