हिमाचल: अपने ही पिता की जिंदगी खा गई बेटी- कॉलेज के लड़के भी थे शामिल! नोट से खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अपने ही पिता की जिंदगी खा गई बेटी- कॉलेज के लड़के भी थे शामिल! नोट से खुलासा


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में बेटी द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ करने के इलजामों के बाद एक पिता द्वारा आत्महत्या करने के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। बता दें कि अब मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें पिता ने सुसाइड करने की वजह का खुलासा किया है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के तहत आते नादौन पुलिस थाना क्षेत्र का है। 

पिता ने डांटा तो पंचायत घर ले आई बेटी

इस संबंध में मृतक शख्स की पत्नी ने पंचायत प्रतिनिधियों, पुलिस कर्मियों और कॉलेज के कुछ लड़कों के खिलाफ एएसपी हमीरपुर के पास शिकायत पत्र भी सौंपा है। पुलिस में दी शिकायत में मृतक की पत्नि ने बताया कि उनके पति मदन कुमार ने उनकी बेटी को केवल डांटा था। इस पर उनकी बेटी पंचायत के उप-प्रधान तथा वार्ड पंच को लेकर घर आ गई। इस दौरान उन्होंने उनके पति के साथ मारपीट की।  

मारपीट कर किया केस दर्ज

इसके उपरांत वे उनके पति को पुलिस थाना लेकर चले गए। जहां बेटी से छेड़छाड़ व मारपीट करने के संबंध में मामला दर्ज करवाया गया। महिला ने बताया कि उसके पति के साथ पुलिस थाना में भी मारपीट की गई। इस दौरान उन्हें काफी चोटें भी पहुंची। हालांकि, बावजूद इसके पुलिस कर्मियों ने उनके पति का मेडिकल नहीं करवाया। 

बरामद हुआ सुसाइड नोट

महिला का कहना है कि इस घटना के अगले दिन से ही उनके पति कहीं लापता हो गए। इस बीच 17 मार्च को घर में सफाई करते दौरान उन्हें कमरे के तकिए के नीचे एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें उनके पति ने आत्महत्या करने की बात कही थी। इसके उपरांच उन्हें 18 मार्च को उनके पति का शव घर से करीब 300 मीटर दूर स्थित पेड़ पर लटकी हुई बरामद हुई। 

इसलिए की आत्महत्या

महिला का कहना है कि पति ने सुसाइड नोट में साफ तौर पर लिखा है कि वह पंचायत उप प्रधान, वार्ड पंच और कॉलेज के लड़कों और जांच करने वाले पुलिस अधिकारी की वजह से आत्महत्या कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ