हिमाचल: 12 साल के बेटे ने देखा- कमरे में लटकी हुई थी मां, लगा चिल्लाने..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 12 साल के बेटे ने देखा- कमरे में लटकी हुई थी मां, लगा चिल्लाने..


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत पड़ते बधेड़ा गांव से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 35 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

सबसे पहले 12 वर्षीय बेटे ने लटके देखा 

मृतक महिला की पहचान पल्लवी पत्नी तरसेम लाल के रूप में की गई है। बताया गया कि जिस वक्त महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया, उस वक्त उसका पति दिहाड़ी लगाने गया हुआ था। इस दौरान जब महिला के 12 साल के बेटे ने अपनी मां को कमरे में फंदे से झूलता पाया तो उसके होश उड़ गए। 

मायके वालों ने किया इस बात का आग्रह 

वहीं, बच्चे द्वारा शोर मचाने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में जाई जा रही है। 

शुरूआती छानबीन पता चला है कि दोनों पति पत्नी में किसी प्रकार का कोई भी झगड़ा नहीं था। अब ऐसे में सवाल उठता है कि महिला ने यह खौफनाक कदम आखिर क्यों उठाया। दूसरी तरफ, पल्लवी के मायके वालों ने पुलिस से आग्रह किया है कि जो भी कार्यवाही की जाए वह उनकी उपस्थिति में ही की जाए। थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ