हिमाचलः पेंशन लेकर लौट रही महिला को तेज रफ्तार स्कूटी ने ठोंका, गई जान; आरोपित गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पेंशन लेकर लौट रही महिला को तेज रफ्तार स्कूटी ने ठोंका, गई जान; आरोपित गिरफ्तार


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में तेज रफ्तार स्कूटी से टक्कर के चलते एक महिला की मौत हो गई। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ते बैजनाथ पुलिस थाना क्षेत्र का है। 

पेंशन लाने गई थी महिला

मृतक महिला की पहचान सावित्री देवी निवासी हारतड़ा के तौर पर हुई है। इस संबंध में पुलिस में दी शिकायत में सुधा देवी पत्नी रघुबीर सिंह निवासी हारतड़ा, नगेहड़ ने बताया कि वह अपनी सास व बेटी के साथ मढ़ ग्रामीण बैंक से पेंशन लेने गई थी। 

टक्कर मार हुआ फरार

इस दौरान वह कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार में रुक गई जबकि उसकी बेटी व सास घर के लिए रवाना हो गईं। इस बीच जब वे विकास नगर के पास पहुंची तो बेटी ने बताया कि चौबू की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कूटी ने दादी को टक्कर मार दी और खुद चालक मौके से फरार हो गया। 

महिला की गई जान

इस हादसे में सावित्री देवी गंभीर रुप से घायल हो गईं। जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। परंतु हालत गंभीर होने के चलते महिला को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

आरोपित गिरफ्तार

वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा स्कूटी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ