हिमाचल: पति पहले से है जेल में- अब चिट्टे के साथ पत्नी भी पकड़ी गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पति पहले से है जेल में- अब चिट्टे के साथ पत्नी भी पकड़ी गई


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों के बीच सूबे में अब महिलाऐं भी नशे के इस काले धंधे से जुड़ने लगी हैं। इसी कड़ी में कांगड़ा जिले से नशा तस्करी का एक रोचक मामला रिपोर्ट किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां नूरपुर नारकोटिक्स सेल की टीम ने गश्त के दौरान एक महिला को चिट्टे की खेप के साथ अरेस्ट किया। 

पति भी एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में सजा काट रहा

वहीं, इस मामले में सबसे हैरान करने वाला एंगल यह है कि जिस महिला को पुलिस ने पकड़ा है। उसका पति पहले से एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में सजा काट रहा है। ऐसे में अब पत्नी को भी नशे के साथ पकड़ लिया गया है, तो उसे भी जेल होनी तय है। 

अब पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार की गई महिला की पहचान प्रीति देवी निवासी चक नांगलिया, डाकघर कंदरोड़ी, तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। 

पुलिस को देखते ही फेंक दिया था चिट्टा 

मिली जानकारी के मुताबिक़ नूरपुर नारकोटिक्स सेल टीम पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग संगेहड़ पुल के पास गश्त पर थी। इसी बीच सामने से आ रही महिला ने पुलिस टीम को देखकर एक पॉलीथीन लिफाफा झाड़ियों में फेंक दिया। 

ऐसे में शक होने पर पुलिस ने महिला द्वारा फेंके लिफाफे को उठाकर जांच की तो उसमें 3.78 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ, जिस पर टीम ने महिला को हिरासत में ले लिया। डीएसपी नूरपुर सुरिन्द्र शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ