हिमाचल : नाशपाती के पेड़ पर लटका मिला किराएदार, मकान मालिक के उड़ गए होश

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल : नाशपाती के पेड़ पर लटका मिला किराएदार, मकान मालिक के उड़ गए होश


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति द्वारा नाशपाती के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। घटना प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित चौपाल उपमंडल के तहत आते गांव देवत का है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गया है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल की बेटी बनी सैनिक स्कूल लिखित परीक्षा में टॉपर: बोली-मुझे लेफ्टिनेंट बनना है

नेपाली मूल का है मृतक

मृतक की पहचान गोपाल बहादुर निवासी नेपाल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक यहां अपने माता-पिता, पत्नी तथा एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर रहता था। इस बीच बीती रात को उसने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। 

मकान मालिक ने देखा लटके

वहीं, जब आज सुबह जब मकान मालिक अपने घर से बाहर निकला तो उसने गोपाल को पेड़ पर लटका हुआ देखा। इस पर उसने तुरंत वहीं रह रहे नेपाली मूल के अन्य लोगों को आवाज लगाकर मौके पर बुलाया। जहां पहुंचकर उन्होंने मृतक को पेड़ से नीचे उतारा। साथ ही घटना के संबंध में पुलिस को भी सूचित किया।

पुलिस कर रही जांच

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: बेटी से मिलकर लौट रहे थे माता-पिता, पहाड़ी से जा टकराई कार, मां का निधन

हालांकि, मौत के कारणों की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि यह आत्महत्या है या हत्या और यदि आत्महत्या है तो मृतक ने आखिरकार क्यों इतना खौफनाक कदम उठाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ