हिमाचल: ट्रक पलटने के मामले में नई अपडेट- दो की थम गई सासें, 40 से अधिक अस्पताल पहुंचे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रक पलटने के मामले में नई अपडेट- दो की थम गई सासें, 40 से अधिक अस्पताल पहुंचे


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही हो। दरअसल, यहां स्थित अंब उपमंडल में आज सुबह सवेरे एक बड़ा हादसा पेश आया। बतौर रिपोर्ट्स, यहां ठठ्ल के पास हिमाचल प्रदेश में धार्मिक यात्रा पर आए श्रद्धालुओं से भरा ट्रक खाई में जा समाया। 

अब इस हादसे से जुडी ताजा अपडेट सामने आ रही है। हादसे में पंजाब के तरनतारन निवासी महिला समेत दो लोगों की मौत हुई है। बताया गया कि हादसा के वक्त ट्रक में 40 से 50 लोग सवार थे। दो लोगों की मौत के अलावा बाक़ी लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

मृतकों की पहचान 

जान गवाने वालों की पहचान तरनतारन निवासी 42 वर्षीय जगतार सिंह और 40 वर्षीय राज कौर के रूप में की गई है। 

वहीं, हादसे के संबंध में सूचना मिलते ही, स्थानीय लोग और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंच गया। मौके से आ रही अपडेट के अनुसार 108 व स्थानीय लोगों की मदद से इन श्रद्धालुओं को रेस्क्यू कर अंब अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। 

बतौर रिपोर्ट्स, पंजाब के तरनतारन निवासी यह सभी श्रद्धालु ट्रक में सवार होकर होला मोहल्ला मेले के लिए अंब के मैड़ी आए हुए थे. वहीं सोमवार सुबह तरनतारन लौटते समय मैड़ी से कुछ ही दूरी पर पंजोआ में उनके साथ यह हादसा पेश आ गया. 

ट्रक के नीचे दबे हुए थे ढेरों श्रद्धालु 

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा आज सुबह करीब 11 बजे पेश आया। डीसी राघव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। इसके साथ ही वे पुलिस टीम के साथ मौके पर मौजूद भी हैं और बचाव कार्यों पर नजर बनाए हुए हैं। अबतक सामने आई जानकारी के अनुसार काफी श्रद्धालु ट्रक के नीचे दबे हुए हैं। अभी मौके पर खाई में फंसे श्रद्धालुओं को निकालने का कार्य जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ