हिमाचलः पुलिस ने पकड़ी चरस व चिट्टे की बड़ी खेप, एक तो ढाबे से करता था कारोबार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पुलिस ने पकड़ी चरस व चिट्टे की बड़ी खेप, एक तो ढाबे से करता था कारोबार


बिलासपुर/चंबाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा तीन मामले प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान चार लोगों को 912.42 ग्राम चरस व 4.46 ग्राम चिट्टे की खेप संग गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कार सवार थे दो युवक

पहला मामला प्रदेश के चंबा जिले के तहत आते सलूणी मार्ग पर स्थित कोटी के पास का है। जहां पुलिस की विशेष टीम ने गश्त के दौरान ऑल्टो कार सवार दो युवकों को 904 ग्राम चरस संग गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान 23 वर्षीय अब्दुल शकूर पुत्र शेर मुहम्मद निवासी गांव पटोलू चुराह तथा 27 वर्षीय अब्दुल कयूम पुत्र गुलाम रसूल निवासी नालथरु चुराह के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि एएसपी विनोद धीमान ने की है। 

ढाबे से बरामद हुआ नशा

नशा तस्करी का दूसरा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले के तहत आते पुलिस थाना स्वारघाट क्षेत्र का है। जहां पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग 205 के बनेर में स्थित ढाबे के मालिक से 8.42 ग्राम चरस तथा 0.51 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित की पहचान ढाबा मालिक शेर सिंह उर्फ काला निवासी डूगी प्लेट के तौर पर हुई है। 

स्कूटी सवार से चिट्टा बरामद

नशा तस्करी का तीसरा मामला बिलासपुर जिले के तहत आते पुलिस थाना बरमाणा का है। जहां बैरी रजादियां के पास पुलिस टीम ने स्कूटी सवार एक युवक के पास से 3.95 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित की पहचान सुभाष चंदेल निवासी तहसील सदर के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ