हिमाचल पुलिस का एक्शन जारी: पत्नी की जान लेने वाला पति अरेस्ट, बैंक ट्रांसक्शन ने खोला राज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस का एक्शन जारी: पत्नी की जान लेने वाला पति अरेस्ट, बैंक ट्रांसक्शन ने खोला राज


सोलन।
हिमाचल प्रदेश पुलिस इन दिनों एक्शन में है। दरअसल, पुलिस द्वारा एक के बाद एक सनसनीखेज हत्याकांड के मामलों को सुलझाती जा रही है। ताजा मामला सोलन जिले से सामने आया है। जहां की पुलिस ने टकसाल में तीन माह पहले दिसंबर माह में हुए हत्या के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।    

एसपी वीरेंद्र शर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने 5 दिसम्बर 2021 को महिला की हत्या का केस दर्ज हुआ है। बताया गया कि महिला का पति वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। इसके बाद मामले की जांच के लिए डीएसपी योगेश रोल्टा की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया गया था। 

बदल लिया था हुलिया 

वहीं, अब डीएसपी परवाणु योगेश रोल्टा के नेतृत्व में टीम ने कड़ी मेहनत की बदौलत आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान संदीप कुमार (22) निवासी रेवती, जिला बलिया के रूप में हुई है। पुलिस को बैंक ट्रांसकेशन के आधार पर लोकेशन ट्रेस कर के सफलता मिली है। 

पुलिस को चकमा देने के लिए शातिर ने अपना हुलिया बदल रहा था। बताया गया कि फरार होने के बाद एक निजी अस्पताल के सामने रेहड़ी चला रहा था। 

इस तरह हुई थी शव की बरामदगी 

मृतक महिला का नाम काजल था। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने संदीप के परवाणु स्थित फैक्ट्री में दी गई जानकारी को खंगाला, उसके घर का पता मिलने के बाद आरोपी के बैंक ट्रांजेक्शन के आधार पर तफ्तीश की गई। 

बता दें की ह्त्या के बाद काजल के माता-पिता ने काजल को फोन किया, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया। उसके बाद जब सुबह कमरे पर जाकर देखा तो वहां ताला लगा पाया। शक होने पर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़ा तो काजल को मृत पाया गया। 

पुलिस ने संदीप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 का मामला दर्ज तलाश शुरू कर दी थी। संदीप पत्नी का फोन लेकर भी फरार था, दोनों ही नम्बर बन्द थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ