हिमाचल-पंजाब सीमा पर चली गोली महिला को लगी, टूटा दम- एक पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल-पंजाब सीमा पर चली गोली महिला को लगी, टूटा दम- एक पहुंचा अस्पताल


ऊनाः
हिमाचल व पंजाब सीमा पर सुबह सवेरे गोलीबारी होनी की खबर सामने आई है। इस हमले में एक महिला की मौत हो गई है जबिक एक अन्य युवक घायल हुआ है, जिसे उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा रेफर किया गया है। 

रिश्तेदार के यहां आ रहे थे दोनों

मृतक महिला की पहचान रक्षा देवी पत्नी तरसेम लाल निवासी ढोलवाहा तथा घायल की पहचान रजनीश पुत्र सुखराम निवासी चेंटवा ढोलवारा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी शुक्रवार सुबह रजनीश अपनी मासी के साथ बाइक पर पंजाब से हिमाचल गोंदपुर बनेहड़ा में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर आ रहे थे। 

भतीजे ने बरसा दी गोलियां

इस दौरान जब वे हिमाचल-पंजाब मार्ग पर स्थित सुनसान जगह पर पहुंचे तो वहां हमले की फिराक में बैठे रजनीश के भतीजे ने उन पर गोलियां बरसा दी और खुद मौके से फरार हो गया। इस हमले में रक्षा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रजनीश गंभीर रुप से घायल हो गया। 

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

इस दौरान मौके से गुजर रहे कुछ युवकों ने जब रजनीश को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो उसे तुरंत उपचार के लिए सीएचसी दौलतपुर चौक पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे आगामी उपचार हेतु टांडा रेफर किया गया है। 

पुलिस कर रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए एसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना में एक महिला की मौत हुई है जबकि एक युवक घायल हुआ है। उधर, इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि हिमाचल पुलिस मौके पर है। इसके अलावा घटना के संबंध में पंजाब पुलिस को सुचित कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ